दोस्तों, कई बार जब आप बैंक ऑफ़ बडौदा की मोबाइल बैंकिंग बड़ौदा एम कनेक्ट प्लस आप यूज करते हैं और आपको error आती है “Service not working, try again later”.

Baroda M connect plus not working error क्यूँ आती है ?

ऐसा इसलिए होता है कि server बड़ौदा एम कनेक्ट प्लस को को respond नहीं करता और यह error लगातार नहीं आती कई बार सर्वर डाउन होने की वजह से भी आती है .

जब भी यह error आती है तो सबसे पहले यह देखें गूगल प्ले स्टोर पर बैंक ऑफ बड़ौदा एम कनेक्ट प्लस का नया वर्जन उपलब्ध है या नहीं क्योंकि कई बार बड़ौदा एम कनेक्ट प्लस का नया वर्जन प्ले स्टोर पर अपलोड हो जाता है उस स्थिति में आप का पुराना वर्जन यह error देता है.

कई बार वीकेंड पर या रविवार को छुट्टी के दिन यह error आती है. ऐसा इसलिए होता है कि server  पर उस वक्त मेंटेनेंस या updation का  काम चल रहा होता है तो उस स्थिति में भी “Service not working, try again later” error आती है और एम कनेक्ट प्लस काम नहीं करता

Baroda M connect plus not working error का समाधान क्या है ?

इसका समाधान यही है कि यदि  गूगल प्ले स्टोर पर  नया version अपलोड हुआ है तो बड़ौदा एम कनेक्ट प्लस का नया वर्जन प्ले स्टोर से डाउनलोड करें और अपने ऐप को अपडेट करें या फिर किसी खास  समय में दिक्कत आ रही है तो कुछ समय बाद में फिर से ट्राई करें.

यह भी पढ़ें : Baroda M connect को कैसे use करते है ?